शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोTikTok और Reels बनाने वालों की इस कार ने करा दी मौज,...

TikTok और Reels बनाने वालों की इस कार ने करा दी मौज, सुपरस्क्रीन के साथ ये फीचर्स देख झूम उठेंगे

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Mercedes E Class: आज टेक्नोलॉजी के दौर में कई कारें एक से एक फीचर्स से लैस हैं जो इन कारों को खास बनाते हैं। ऐसे में लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes ने अपनी अपकमिंग कार E Class 2024 के इंटिरियर और केबिन को रिवील किया है। मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक इस अपकमिंग लग्जरी कार का मेन हाइलाइट इस कार में शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म Tiktok के लिए इन बिल्ट स्क्रिन मिलेगा इसके साथ ही दो अन्य स्क्रिन भी इसमें दी जाएंगी। तो आइए देखते हैं कि इसमें मिलने वाली तीनों स्क्रिन की स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield Classic 350 क्रूसर बाइक को 31000 में खरीदने का न जाने दें शानदार मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

तीन स्क्रिन मिल सकती हैं Mercedes E Class में

आपको बता दें कि Mercedes अपनी अपकमिंग कार E Class के इंटीरियर केबिन से पर्दा उठा दिया है जिसमें देखा जा सकता है कि इस कार में तीन स्क्रीन दी गई हैं। जिसमें से पहली स्क्रीन ड्राइवर के लिए है, तो वहीं दूसरी इंफोटेमेंट डिस्प्ले खास तौर पर शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म Tiktok के लिए और तीसरी फ्रंट पैसेंजर के इंफोटेमेंट लिए मिलेगी जो कि एक MBUX सुपरस्क्रीन होगी।

Advanced Filtering Concept से लैस होगी सुपरस्क्रीन

यह MBUX सुपरस्क्रीन कई सुविधाओं से लैस होगी और स्क्रीन ड्राइवर का ध्यान न भटके इसके लिए इस लग्जरी कार में मिलने वाली MBUX सुपरस्क्रीन ‘advanced filtering concept’ से लैस होगी। इसका मतलब ये है कि स्क्रीन पर मौजूद चीजें ड्राइवर को दिखाई नहीं पड़ेंगी जिससे ड्राइवर को कार चलाते समय डिस्ट्रैक्शन नहीं होगा।

Tiktok और Angry Birds जैसे कई ऐप्स देखने को मिलेंगे

Tiktok के अलावा इसमें वीडियो कॉलिंग के लिए कैमरा भी दिया जाएगा साथ ही Zoom, Angry Birds, Webex जैसे कई ऐप्स इसमें देखने को मिलेंगे और इस कार ऐप्स डाउनलॉड़ करने के लिए इसमें मर्सिडीज ऐप स्टोर मिलेगा जहां से कई अन्य ऐप्स भी डाउनलोड किये जा सकेंगे। बात करें इस कार के लॉन्च को लेकर तो कंपनी ने इस कार की लॉन्च डेट को अभी रिवील नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लग्जरी कार को साल 2024 के अंत तक अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories