बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlipkart Mega Saving Days Sale: पहली बार इतनी भारी छूट पर बिक...

Flipkart Mega Saving Days Sale: पहली बार इतनी भारी छूट पर बिक रहा iPhone 15 Plus, ऑफर देख नाच उठेंगे

Date:

Related stories

Flipkart Mega Saving Days Sale: एप्पल के iPhone को खरीदने का हर किसी का सपना होता है। लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, कुछ लोग चाहकर भी इसे नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी किसी iPhone को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 10 अप्रैल से लेकर 15 अप्रैल तक Flipkart Mega Saving Days Sale चल रही है। जिसमें पहली बार iPhone 15 Plus फोन भारी छूट पर मिल रहा है। आज इस सेल का आखिरी दिन है।

Flipkart Mega Saving Days Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Plus

फ्लिपकार्ट Phone 15 Plus फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 89900 रुपए की जगह 75999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके13901 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी ऑफर मिल रहा है। आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं और अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

iPhone 15 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Plus
स्टोरेज128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display दी गई है।
कैमरा48MP + 12MP | 12MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM)की सुविधा मिलता ही।
ऑपरेटiOS 17 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 15 Plus फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories