सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: लद्दाख वाली ठंड के भी पसीने छुड़ाने वाले 5 Electric...

Flipkart Sale: लद्दाख वाली ठंड के भी पसीने छुड़ाने वाले 5 Electric Blanket हुए 81% तक सस्ते, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियों का मौसम धीरे-धीरे इपने चर्म पर पहुंचने लगा है। जिसके कारण कारण अब पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में कड़कड़ाती हुई ठंड पड़ने लगी है। ऐसे में ठंड से बचने के लिए लोग नए से नए रास्ते निकाल रहे हैं। वैसे ठंड में लोग सबसे ज्याद आग या फिर हीटर का सहारा लेते हैं। लेकिन बिस्तर पर जाते ही वो ठंड से कांपने लगते हैं। ऐसी ठंड से बचने के लिए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक ऐसा ऑफर निकाला है जिसे जानकर आपका मन तुरंत ही इन्हें खरीदने का कर सकता है।

Electric Blanket पर मिल रही भारी छूट

फ्लिपकार्ट पर Electric Blanket बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। साल के अंत में ग्राहक यहां से Electric Blanket 81 तक की महाछूट पर घर ला सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल भी आपको ठंड का एहसास नहीं होने देंगे। इसके साथी ये पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इलेक्ट्रिक कंबल को लद्दाख जैसी ठंड पड़ने वाले इलाकों के लिए खास तौर पर बनाया गया है। आज हम आपको 5 ऐसे ही खास इलेक्ट्रिक कंबल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें सस्ते में घर ला सकते हैं।

Bend the trend Solid Single Electric Blanket पर मिल रही 59 फीसदी की छूट

Bend the trend Solid Single Electric Blanket को Heavy Winter के लिए Polyester से बनाया गया है। ये Brown कलर का कंबल आपको फ्लिपकार्ट से 59 फीसदी की छूट पर मिलेगा। जिसे 1899 रुपए की जगह 760 रुपए में घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे 10 फीसदी तक की बचत की जा सकती है।

Yash Enterprises Solid Single Electric Blanket पर मिल रही 66 फीसदी की छूट

Yash Enterprises का Solid Single Electric Blanket 66 फीसदी की छूट पर मिल रहा है, जिसे 1999 रुपए की जगह 668 रुपए में घर ला सकते हैं। ये कंबल भी
Heavy Winter के लिए Polyester से बना है और Blue कलर का है। इस इलेक्ट्रिक कंबल पर भी फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स दे रहा है।

Cozynight Solid Double Electric Blanket पर फ्लिपकार्ट दे रहा 60 फीसदी की छूट

Cozynight के Solid Double Electric Blanket पर फ्लिपकार्ट 60 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये 3399 रुपए का इलेक्ट्रिक कंबल 1340 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ कई डील भी मिल रही हैं। इस कंबल को भी
Heavy Winter के लिए Polyester से बनाया गया है जो कि, Green कलर में मिल रहा है। सस्ते में अच्छा ऑफर है।

Yash Enterprises के Solid Single Electric Blanket को 62 फीसदी की छूट पर खरीदें

Yash Enterprises के Solid Single Electric Blanket को फ्लिपकार्ट से 62 फीसदी की छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। इस ऑफर के बाद ये 1999 रुपए की जगह 749 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसे भी Heavy Winter के लिए Polyester से बनाया गया है। ये कंबल Maroon कलर का है।

Kreative Marche Solid Double Electric Blanket पर मिल रही 81 फीसदी की छूट

Kreative Marche का ये Solid Double Electric Blanket सबसे ज्यादा छूट यानि की 81 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 9,999 रुपए की जगह 1898 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को हजारों रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस कंबल पर बैंक ऑफर्स सहित कई डील्स दे रहा है। इस इलेक्ट्रिक कंबल को भी Heavy Winter के लिए बनाया गया है। जो कि, Woollen Blend है और Skin Brown कलर के साथ मिल रहा है।

आपको बता दें, इलेक्ट्रिक कंबल पर मिल रहे ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories