शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: भरकर रखें अपनी जेब! 80 फीसदी...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: भरकर रखें अपनी जेब! 80 फीसदी तक की छूट के साथ सेल में मिल सकते हैं कई ऑफर्स

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: देश में लगभग सारे फेस्टिवल बीत चुके हैं। ऐसे में अब क्रिसमस फेस्टिवल बाकी है। इससे पहले कोई भी त्योहार नहीं है। साल का आखिरी महीना शुरू होने वाला है। ऐसे में कई साइट्स पर ऑफर्स की भरमार होती है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक खुशी वाली जानकारी है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 की डिटेल

दरअसल फेमस शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से सेल शुरू होने वाली है। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023) 1 से 3 दिसंबर 2023 तक जारी रहेगी।

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, पोस्टर में बताया गया है कि सेल के दौरान 80 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। सेल में 1 लाख से अधिक प्रोडक्ट्स और 1000 से ज्यादा ब्रांड्स उपलब्ध होंगे। ई-कॉमर्स कंपनी ने बताया है कि इस दौरान मुफ्त डिलीवरी, कम कीमत और आसानी से रिटर्न जैसी सुविधाओं का लाभ मिल सकता है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में धांसू डील्स

फ्लिपकार्ट ने साइट पर जानकारी के अनुसार, सेल में कई सारी डील्स मिलेंगी। इसमें बजट बजट ऑफर के तहत 49 से 999 रुपये तक के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। सुपर डील्स, धमाल डील्स, टॉप पिक्स, कॉम्बो डील्स जैसी डील का भी लाभ लिया जा सकता है।

इसके अलावा सेल में फैशन आइटम 99 रुपये से शुरू हो रही है। साथ ही इन पर 90 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। होम किचन प्रोडक्ट्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। सेल में डेकोर फर्निशरिंग पर 50 फीसदी तका का डिस्काउंट लिया जा सकता है।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में मोबाइल पर ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की सेल में मोबाइल पर भी ऑफर्स मिलेंगे। इसमें रियलमी, पोको, वीवो और मोटोरोला के फोन पर दमदार छूट मिल सकती है। हालांकि, अभी तक इनकी कोई जानकारी नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर भी अच्छी छूट मिल सकती है। इसके अलावा टीवी पर भी बढ़िया बचत हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories