शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ठंड में भी ठंडा नहीं होगा आपका फेवरेट फूड, इन...

Flipkart Sale: ठंड में भी ठंडा नहीं होगा आपका फेवरेट फूड, इन ओवन को तगड़े डिस्काउंट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपको इस आर्टिकल से अच्छी डिटेल मिल सकती है। अगर आप सर्दियों में ठंडा खाना खाते हैं और किसी अच्छे ओवन की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी गई है। हम यहां फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) वेबसाइट पर मिल रहे सबसे सस्ते ओवन की जानकारी दे रहे हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप एक बढ़िया ओवन तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। नीचे पढ़ें डिटेल।

Voltas Microwave Oven पर ऑफर

फ्लिपकार्ट साइट पर Voltas Beko 17 L Solo Microwave Oven  (MS17WM, WHITE) को 6590 रुपये की एमआरपी में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 24 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 4990 रुपये रह जाती है।

BAJAJ Microwave Oven पर तगड़ी डील

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven  (1702MT, White) को 8800 रुपये के दाम पर शो किया जा रहा है। हालांकि, इस पर 43 फीसदी की अच्छी छूट दी जा रही है। ऐसे में इसका प्राइज 4990 रुपये रह जाता है।

MarQ by Flipkart Microwave Oven पर बढ़िया ऑफर

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर MarQ by Flipkart 20 L with 5 Power Levels Solo Microwave Oven  (20AMWSMQW, White) को 6199 के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 58 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके बाद इसकी कीमत 2595 रुपये रह जाती है।

इसके अलावा इन सभी ऑफर्स पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही EMI और बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिल सकता है। ये डील निर्धारित समय के लिए हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories