gyser water
gyser water

Flipkart Sale: सर्दियां शुरु हो गई है, जिसका असर अब पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में दिखने लगा है। पारा लगातार गिर रहा है। इस दौरान लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बढ़ती सर्दी में सबसे ज्यादा परेशानी पानी का इस्तेमाल करने वाले लोगों को रसोई और बाथरुम में होती है। क्योंकि बिना पानी के कुछ काम नहीं हो पाता है,ऐसे में उनके सामने सबसे बड़ी ये चुनौती होती है। अब आपको सर्दियों में ठंडे पानी से काम करने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे गीजर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि, तुरंत ही पानी को गर्म कर देता है।

पोर्टेबल गीजर पर मिल रही 61 फीसदी की छूट

ये एक Water Portable Geyser है जो कि, Light Weight के साथ एक स्थान से लेकर दूसरे स्थान पर आसानी से ले जाया जा सकता है। इस गीजर पर 61 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद ग्राहक को ये 2599 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 1600 रुपए की तुरंत ही महाबचत होगी। इसके साथ ही इस 1 लीटर के गीजर पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

gyser 2
Flipkart Sale: वाटर हीटर पर क्यों करने हजारों रुपए खर्च जब मात्र 999 में मिल रहा पोर्टेबल गीजर? तुरंत देगा खौलता पानी 3

गर्म पानी के लिए नहीं करना पड़ेगा इंतजार

इसकी खासियत पर नजर डालें तो ये Shock Proof और Rust Proof है यानि की ये पूरी तरह से सुरक्षित है। ये गीजर करंट नहीं देता है। इस 1 लीटर के गीजर का यूज Bathroom, Kitchen,Beauty Parlor, Hand-wash, Factory, ospitals,Health Club जैसे विभिन्न स्थानों पर किया जा सकता है।

कैसे करें इस्तेमाल

इसके इस्तेमाल के लिए गीजर को नल से जोड़ना पड़ेगा। स्विच चालू करते ही कुछ ही सेकंड में ये गर्म पानी कर देगा। आप जब तक आप चाहें तब तक कॉर्टिर्यूज़ गर्म पानी खींच सकते हैं। गीजर के गर्म पानी के लिए आपको जल्दी उठना नहीं पड़ेगा।इसे पॉलिमर से बनाया गया है और ये गीजर पूरी तरह से सुरक्षित है। पानी जब गर्म हो जाता है तो इसकी लाल लाइट जलने लगती है। इसमें ग्रीन लाइट भी दी गई है जो कि, ऑटो कट के बारे में बताती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...