रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: जालिम ठंड की वाट लगाने वाले 5 गीजर हुए 62...

Flipkart Sale: जालिम ठंड की वाट लगाने वाले 5 गीजर हुए 62 % तक सस्ते, दिसंबर-जनवरी में देंगे गर्मी का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दी धीरे-धीरे अपने चर्म पर पहुंचने लगी है। ऐसे में अगर आपको भी ठंडे पानी में काम करने में परेशानी होती है तो घबराने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको सर्दी में गर्म पानी देने वाले 5 जबरदस्त गीजरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से 62 फीसदी तक की छूट पर घर लाया जा सकता है। इन गीजरों में 15 से लेकर 25 लीटर तक के गीजर शामिल हैं। चलिए आपको इन सभी पर मिल रहे शानदार ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Crompton 15 L Storage Water Geyser

फ्लिपकार्ट पर Crompton का 15 लीटर वाला Water Geyser 56 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 11535 रुपए की जगह 5049 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं, कुछ अन्य ऑफर्स के जरिए भी आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

Orient Electric 5.5 L Instant Water Geyser

इसी तरह फ्लिपकार्ट से आप साढ़े 5 लीटर का Orient Electric 5.5 L Instant Water Geyser गीजर भी घर ला सकते हैं। इस पर कंपनी 62 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 7990 रुपए की जगह 2999 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस पर काफी अच्छी बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस गीजर पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है।

Sansui 5 L Instant Water Geyser

फ्लिपकार्ट से Sansui 5 L Instant Water Geyser 55 फीसदी के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इस गीजर को 5999 रुपए की जगह 2699 रुपए में महबचत के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी दे रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

Candes 15 L Storage Water Geyser

फ्लिपकार्ट इसी तरह Candes के 15 लीटर वाले Water Geyser पर 54 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 7849 रुपए की जगह 3549 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स से 10 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।

Amplesta 25 L Storage Water Geyser

इस कड़कड़ाती ठंड में फ्लिपकार्ट Amplesta 25 L Storage Water Geyser पर 56 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 10990 रुपए की जगह 4799 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को कई हजार की महाबचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाकर यूजर्स पैसे बचा सकते हैं।

इन सभी गीजरों पर चल रहे ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories