रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 352 रुपए की EMI पर मिल रहा Realme का...

Flipkart Sale: मात्र 352 रुपए की EMI पर मिल रहा Realme का सुपर टिकाऊ फोन, छूट पर मच सकती है लूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: चीनी कंपनी रियलमी देश और विदेश में काफी पसंद किया जाता है। रियलमी के फोन्स अपनी किफायती कीमत और अच्छे फीचर्स के कारण यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो, अब आपको मायूस होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि, आपको काफी खुश कर देगा। ऑन लाइन शॉपिंग कपंनी फ्लिपकार्ट 10 हजार से कम में एक फोन को बेहतरीन ऑफर के साथ खरीदने का मौका दे रहा है।

Realme C53 पर मिल रहा ऑफर

फ्लिपकार्ट से Realme C53 फोन को 23 फीसदी छूट के साथ घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये 12999 रुपए का फोन 9 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स इस Champion Gold कलर और 64 GB स्टोरेज और 6 GB RAM वाले फोन को बैंक ऑफर्स के साथ 352 रुपए की EMI पर घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। जिन लोगों को बजट बहुत ही कम है, उन लोगों के लिए ये किसी बड़ी सौगात से कम नहीं हो सकता है।

Realme C53 के फीचर्स

फीचरRealme C53
स्टोरेज6 GB RAM और 64 GB ROM स्टोरेज दी गई है, जिसे Expandable Upto 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.74 inch HD Display दी गई है।
कैमरा108MP, 2MP, 8MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरT612 Processor का प्रोसेसर दिया गया है।

Realme C53 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories