मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OnePlus 10R के गिरे भाव, 1100 से कम में...

Flipkart Sale: OnePlus 10R के गिरे भाव, 1100 से कम में अपना बनाने का मौका, यहां देखें डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale : चीनी कंपनी वनप्लस आज अपनी 10वीं एनीवर्सरी मना रही है । जिसके तहत कंपनी ने चीन में एक बड़ी इवेंट आयोजित की है। इस बड़े आयोजन में oneplus 12 फोन के लॉन्च होने का पहले से ही एलान हो चुका है। लेकिन अभी यूजर्स को एक बड़ी खबर काफी आकर्षित कर रही है।

OnePlus 10R जल्द हो सकता है लॉन्च

खबरों की मानें तो कंपनी OnePlus 10R को आज लॉन्च कर कर सकती है। ऐसे में जैसे है ये खबर आयी चारों तरफ इसकी चर्चा होने लगी। आपको बता दें, OnePlus 10R को oneplus 11R के नए वर्जन के तौर पर देखा जा रहा है। 11R को इसी साल लॉन्च किया गया था। ये फोन अपने पावरफुल कैमरे और फीचर्स की वजह से चर्चाओं में बना हुआ है। इस बीच ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आयी है।

OnePlus 10R पर मिल रही भारी छूट

फ्लिपकार्ट पर OnePlus 10R फोन पर 20 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद यूजर्स को ये Sierra Black कलर और 128 GB स्टोरेज ,8 GB RAM वाला ये फोन 38999 रुपए की जगह 30 हजार 999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को 8000 रुपए की महाबचत हो रही है। इतना ही नहीं HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके यूजर्स 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 1090 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें ब्याज देना पड़ सकता है ।

फीचरOnePlus 10R
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.7 inch की Display मिलती है।
कैमरा50MP Rear Camera, 16MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिलती है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।

OnePlus 10R पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories