सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 25 लीटर के ब्रांडेड गीजर पर 65% की छूट, सेफ्टी...

Flipkart Sale: 25 लीटर के ब्रांडेड गीजर पर 65% की छूट, सेफ्टी के साथ बुहत कुछ है खास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में पहाड़ों से लेकर मैदानों तक ठंड से लोगों का बुरा हाल है। सर्दियों में सबसे बड़ी समस्या पानी में काम करने की आती है। ऐसे में काफी लोग सस्ता और अच्छा गीजर खरीदते हैं। अगर आप भी किसी ऐसे ही गीजर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की ये डील आपके काफी काम की है। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं।

Kenstar 25 L Storage Water Geyser पर मिल रही 25 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट पर Kenstar का 25 लीटर Storage के साथ आने वाला Water Geyser 16990 रुपए की जगह 6299 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

Kenstar 25 L Storage Water Geyser की खासियत

इस वॉटर गीजर में आपको corrosion resistance, three-level safety protection, no scale development, eight-bar pressure, twin indicators, hard water protection और universal fitment जैसी खूबियां मिलेंगी। ये हीटर बहुत ही कम बिजली की खपत पर चलता है। सुरक्षा के लिए इसमें शॉक प्रतिरोध, सुरक्षा वाल्व जैसी खूबी दी गई है। जो किसी भी प्रकार के हादसे को रोकता है।

Kenstar 25 L Storage Water Geyser के खास फीचर

25 लीटर की स्टोरेज के साथ आता है। ये High rise building के Bathroomके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है। इसे बनाने में German Blue Sapphire तकनीक का यूज किया गया है। ये 70 degree C तक के तापमान तक पानी को गर्म करता है। । इसका Quick heating फीचर दिया गया है। जो कि, बहुत जल्द पानी को गर्म कर देता है। इसकी अन्य खासियत पर नजर डालें तो इसमें Rust Proof High Quality ABS Plastic जैसी चीजें मिल रही हैं। ये पूरी तरह से सुरक्षित है। इसे सस्ते में आप खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories