सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दी का तगड़ा जुगाड़! मात्र 799 में ले आएं Air...

Flipkart Sale: सर्दी का तगड़ा जुगाड़! मात्र 799 में ले आएं Air Warmer Blower, सर्दी में लें गर्मी का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां अपने चर्म पर पहुंचने लगी हैं। ऐसे में घर और बाहर दोनों तरफ काफी ठंड हो गई है। ज्यादा सर्दी होने के कारण बिस्तर से निकलने का मन नहीं करता है। सबसे बड़ी समस्या बाथरुम और रसोई में आती है। अगर आप भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे पोर्टेबल हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप कहीं भी लगा सकते हैं। इसकी खासियत ये है कि, ये वायरलेस है और एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना इसे काफी आसान है।

ZVR Handy Air Warmer Blower Fan Room Heater पर मिल रही 73 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट ZVR Handy Air Warmer Blower Fan Room Heater को 73 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस छूट के बाद ये Wireless Portable Electric Display LED Display Wall Outlet Plug-in Space Heater आपको 2999 रुपए की जगह 799 रुपए में मिलेगा। ये Adjustable Timer के साथ आता है। जिसे ऑफिस से लेकर रुम तक में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पोर्टेबल हीटर पर अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनसे बचत की जा सकती है। ये Handy Air Warmer Blower Fan है। जो कि, प्लग में लगाते ही गर्म हवा देने लगता है।

ZVR Handy Air Warmer Blower Fan Room Heater के फीचर्स

फीचरZVR Handy Air Warmer Blower Fan Room Heater
बिजली 400 W की बिजली लेता है।
सेफ्टीOverheat Protection दिया गया है।
खासियतAuto-revolving Heater है।
मटीरियलये मेेटल का बना हुआ है।

ये हीटर तुरंत ही गर्मी देता है। जिसकी वजह से ये यात्रा के लिए एक बढ़िया विकल्प है। ये, कॉम्पैक्ट पर्सनल हीटर है। जिसमें डिजिटल तापमान डिस्प्ले दी गई है। ये पूरी तरह से सुरक्षित है। इसे घर के किसी भी कोने में रख सकते हैं। ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories