रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 लॉन्च से पहले सस्ता हुआ iPhone 14, 10000...

Flipkart Sale: iPhone 15 लॉन्च से पहले सस्ता हुआ iPhone 14, 10000 से ज्यादा की छूट के साथ अभी करें ऑर्डर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: दुनियाभर के आईफोन लवर्स नई आईफोन सीरीज 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी आईफोन के दीवाने हैं मगर कम बजट के चलते आप आईफोन नहीं खरीद पाए हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। दरअसल हम आपके लिए इस खबर में आईफोन 14 के एक धमाकेदार ऑफर की जानकारी लेकर आए है। नामी शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर कई बार शानदार डील मिलती है, जिनका फायदा उठाकर आपको काफी लाभ हो सकता है। नीचे आर्टिकल में जानिए क्या है इस डील की पूरी जानकारी।

APPLE iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सAPPLE iPhone 14
प्रोसेसरA15 Bionic
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch)
रेज्योलूशन2532 x 1170 Pixels
स्टोरेज128 GB

APPLE iPhone 14 पर ऑफर की जानकारी

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के कई बढ़िया मिलते हैं। मगर आईफोन का ये ऑफर काफी खास है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट APPLE iPhone 14 (Midnight, 128 GB) पर अच्छा ऑफर दे रही है। वेबसाइट पर इसे 79900 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 14 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इस आईफोन को उसकी असली कीमत से कम में अपना बनाया जा सकता है। इस डील के बाद इसका दाम घटकर 67999 रुपये रह जाता है। इस ऑफर पर आपको घर बैठे-बैठे 11901 रुपये की अच्छी बचत हो सकती है। साथ ही आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक ले सकते हैं। वेबसाइट इस पर EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। हालांकि, इसके लिए आपको साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

फ्लिपकार्ट साइट पर मिल रहा ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories