सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ₹23999 की APPLE Watch SE को सिर्फ 3999 में खरीदने...

Flipkart Sale: ₹23999 की APPLE Watch SE को सिर्फ 3999 में खरीदने का गजब ऑफर, सोचने में निकल जाएगा हाथ से मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत में बीते कुछ समय में नए-नए डिवाइसेस ने अपनी जगह बनाई है। इसमें लोगों के बीच स्मार्टवॉच का चलन भी काफी तेजी से बढ़ा है। स्मार्टवॉच का बाजार काफी तेजी से अपना दायरा बड़ा कर रहा है। इसी बीच अगर आपने अभी तक स्मार्टवॉच नहीं खरीदी हैं और अभी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल पर ध्यान देना चाहिए। हम आपके लिए एक बेहतरीन एप्पल स्मार्टवॉच का ऑफर लेकर आए हैं। जी हां, आप बेहद ही कम दाम पर APPLE Watch SE स्मार्टवॉच को अपने साथ लेकर जा सकते हैं तो चलिए बिना देर किए जानते हैं इसकी खूबियां और इसके ऑफर की पूरी जानकारी।

APPLE Watch SE की स्पेसिफिकेशन

मॉडल APPLE Watch SE
Display Size 44 mm
Display Type Retina Display
Display Resolution 368 x 480 Pixels
Compatible Operating System Compatible Operating System
Internal Memory 32 GB
Call Function Yes
Bluetooth Yes
Wi-Fi Yes
GPS Yes
Weight 36.2 g

 

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

APPLE Watch SE पर ऑफर

दुनिया के नामी ब्रांड एप्पल की APPLE Watch SE पर बढ़िया ऑफर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट से इस डील का फायदा लिया जा सकता है। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। वेबसाइट ने 32900 रुपये के दाम पर इसे लिस्ट किया हुआ है। मगर वेबसाइट इस पर 27 फीसदी का भारी-भरकम डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 23999 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की महाबचत होगी। इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

3999 रुपये में खरीदें APPLE Watch SE स्मार्टवॉच

इसके अलावा आप इस पर 20000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इसके बाद ही आप APPLE Watch SE स्मार्टवॉच को 3999 रुपये में खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इस ऑफर को कभी भी बंद किया जा सकता है, या फिर इसमें बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories