रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ईद से पहले SONY Bravia का 43 inch UHD 4K...

Flipkart Sale: ईद से पहले SONY Bravia का 43 inch UHD 4K Smart TV हुआ 31000 सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

23000 रुपए सस्ता मिल रहा थिएटर को टक्कर देने वाला SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV, यहां से खरीदें

Samsung Crystal 4K 43 inch UHD 4K Smart TV को बहुत हीा कम दाम में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। अगर आप किसी सस्ते और 43 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

Flipkart Sale: रमजानों का पाक महीना चल रहा है। इस बीच लोगों को ईद का बेसब्री से इंतजार भी है। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिवल सीजन में Smart TV खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे SONY Bravia के 43 inch UHD 4K Smart TV को 31000 से ज्यादा की छूट पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अन्य डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ती हुई SONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV

फ्लिपकार्ट SONY के स्मार्ट टीवी पर 45 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए वाला टीवी 37999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 31901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप भारी छूट पर उठा सकते हैं। ये एक बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ आने वाला टीवी है, जो कि, थिएटर की कमी बिल्कुल भी महसूस नहीं होने देगा।

SONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV
स्क्रीन 43 इंच की Ultra HD (4K), 3840 x 2160 की स्क्रीन मिल रही है।
स्पीकDown Firing 2 स्पीकर Clear Phase, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio साउंड क्वालिटी मिल रही है।
सपोर्टAndroid, iOS , Laptop, Mobile, PC को सपोर्ट करता है।
ओटीटी ऐप्सNetflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Bigflix, Zee5 जैसे ओटीटी ऐप्स मिल रहे हैं।
HDMI2 Side, 1 Rear दी गई हैं।
USB2 Side मिल रही हैं।
वारंटी1 Year Comprehensive Warranty by the manufacture from the date of purchase | Contact Brand toll free number for assistance and provide product’s model name and seller’s details mentioned on your invoice The service center will allot you a convenient slot for the service की वारंटी मिल रही है।

SONY Bravia स्मार्ट टीवी पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories