शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: होली से पहले नए-नवेले POCO X6 Neo 5G फोन के...

Flipkart Sale: होली से पहले नए-नवेले POCO X6 Neo 5G फोन के गिरे भाव, 4000 की छूट पर खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी POCO ने अभी हालहि में अपने बेहद शानदार फोन POCO X6 Neo 5G को लॉन्च किया गया है। इस फोन की पहली सेल 18 मार्च से शुरु हो रही है। अगर आप सस्ते में कोई किफायती कीमत वाला फोन लेने की सोच रहे हैं तो इस फोन को घर ला सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ POCO X6 Neo 5G फोन

ऑन लाइन शॉपिंग Flipkart Sale में ये फोन 4000 की छूट पर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट इस पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 19999 रुपए की जगह 15999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप में उठा सकते हैं।

POCO X6 Neo 5G फोन के फीचर्स

फीचरPOCO X6 Neo 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है जिसे Expandable Upto 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा108MP,2MP 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 6080 Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

POCO X6 Neo 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है, ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये फोन 18 मार्च से ही खरीद सकेंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories