शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और...

SAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus हुए 34000 तक सस्ते

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी SAMSUNG बहुत जल्द SAMSUNG Galaxy S24 Series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में SAMSUNG Galaxy S24, SAMSUNG Galaxy S24+ और SAMSUNG Galaxy S24 Ultra जैसे तीन शानदार मॉडल्स पेश हो सकते हैं। इस शानदार सीरीज का यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बीच SAMSUNG Galaxy S23 सीरीज के दो मॉडल SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus के दाम बहुत कम हो गए हैं। इन दोनों बेहद जबरदस्त फोन्स को 34000 रुपए तक की छूट पर घर लाया जा सकता है। ये ऑफर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की तरफ से मिल रहा है। जहां हजारों की बचत हो सकती है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G (Green, 256 GB) (8 GB RAM) हुआ 16 फीसदी सस्ता

इस फोन पर 16 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 95999 रुपए की जगह 79999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर 16000 की बचत हो सकती है। इतना ही नहीं विभिन्न बैंक कार्ड्स लगाकर भी पैसों की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही EMI और अन्य डील भी मिल रही है। जिनसे पैसों की बचत हो सकती है। सस्ते में आप इस फोन को घर ला सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G (Cream, 512 GB) (8 GB RAM) फोन पर मिल रही 26 फीसदी की छूट

इस छूट के बाद आपको 128999 रुपए का स्मार्टफोन 94999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 34000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही 10 फीसदी की छूट अन्य बैंक के कार्ड्स पर मिल रही है। कंपनी इस फोन पर EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे पैसों की बचत हो सकती है। इस तरह आप भारी छूट पर इस फोन को घर ला सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S24 Series के आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus को भारी छूट पर खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories