मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: जून की चिलचिलाती गर्मी से पहले CARRIER का AI Flexicool...

Flipkart Sale: जून की चिलचिलाती गर्मी से पहले CARRIER का AI Flexicool AC हुआ 48% सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी शुरु हो चुकी है। ऐसे में लोग जून की चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए अभी से ही नए से नए तरीके तलाशने लगे हैं। अगर आप कोई AC खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइनन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में CARRIER का AI Flexicool AC 48% छूट पर मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ती हुई CARRIER AI Flexicool AC

फ्लिपकार्ट CARRIER 2024 Model AI Flexicool Convertible 6-in-1 Cooling 1.5 Ton 3 Star Split Inverter Dual AC पर 48 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 67790 रुपए की जगह 34990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 32800 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। इस AC में आपको Auto Cleanser जैसी खूबी मिलेगी।

CARRIER AI Flexicool AC के फीचर्स

फीचरCARRIER AI Flexicool AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता वाली एसी है।
सेफ्टी रेटिंगसेफ्टी के लिए 3 Star BEE Rating 2024 की रेटिंग मिल रही है।
रिस्टार्टAuto Restart होती है।
स्लीप मोडSleep Mode मिलता है।

CARRIER AI Flexicool AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories