गुरूवार, जून 13, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ज्यादा कूलिंग और ज्यादा सेविंग वाले LG AC ...

Flipkart Sale: ज्यादा कूलिंग और ज्यादा सेविंग वाले LG AC पर मिल रही 43000 की महा छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ओप्पो का महंगा फोन OPPO Reno 10 हुआ सस्ता, वीडियो बनाने वाले जल्द करें बुक

Flipkart Sale:चीनी कंपनी ओप्पो की सबसे बेहतरीन सीरीज में...

Flipkart Sale: सर्दियों धीरे-धीरे खत्म होने लगी है और गर्मी आई हल्की-हल्की दस्तक देने लगी है. ऐसे में अगर आपको भी बहुत ज्यादा गर्मी लगती है और आप किसी अच्छे AC को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर यह डील आपके काम की हो सकती है. क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑफर चल रहा है. जिसके जरिए आप ब्रांडेड AC को पूरे 43000 की बचत पर खरीद सकते हैं.

Flipkart Sale में सस्ती हुई LG AC

Flipkart Sale में यह LG 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC  54 फ़ीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 78990 है. लेकिन ऑफर के बाद यह आपको 35990 में मिलेगा. इस पर आपके पूरे 43000 की बचत होगी .इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प भी मिल रहा है. इन तमाम डील का लाभ उठाकर आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं.यह बिजली बचत के साथ-साथ आपको ज्यादा कॉलिंग देगी, यानी कि मैक्सिमम कूलिंग मैक्सिमम सेविंग.

LG 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC  के फीचर्स

फीचरLG 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC 
बिजली की बचत3 Star BEE Rating AC energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
ऑटो रिस्टार्टAuto Restart: No need to manually reset the settings post power-cut
स्लीप मो़डSleep Mode: Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
क्षमता1.2 Ton की क्षमता मिल रही है.
कंप्रेसरDual Rotary Compressor मिल रहा है.

हवा2 Way Air Direction की हवा देता है.

LG 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories