शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale boAt Storm Smartwatch पर मिल रही 79 फीसदी की छूट,...

Flipkart Sale boAt Storm Smartwatch पर मिल रही 79 फीसदी की छूट, Features और Specifications जान वाहवाही कर रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale boAt Storm Smartwatch: आज के समय में स्मार्टवॉच को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर से आप कम कीमत में स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं। यहां हम आपको boAt Storm 1.3 Curved Display Smartwatch की बात कर रहे हैं। इस स्मार्टवॉच पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 79 फीसदी की छूट दी जा रही है। बता दें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कम बजट वालो पर मेहरबान हुए AMAZON ने गिराये IPHONE के दाम, अभी नहीं तो कभी नहीं

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की कर्व्ड डिस्पेल दी जा रही है। इसमें 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस दिया गया है और इसकी बैटरी 10 दिनों तक चल सकती है। यह कॉल, मैसेज, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स, अलार्म्स आदि पर अलर्ट देती है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। यह आपकी डेली एक्टिविटीज को ट्रैक करने के साथ ही आपके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखती है। इसमें Spo2 फीचर दिया गया है जो रियल टाइम ब्लड ऑक्सीजन लेवेल को मोनिटर करती है। यह 24 घंटे आपकी हार्ट बीट मोनिटर करती है। यह सांसों से लेकर पीरियड्स तक को ट्रैक करती है।

Brand boAt
Model boAt Storm 1.3 Curved Display Smartwatch
Usage  Fitness and Outdoors
Ideal for Men and Women
Compatible Operating System Android and iOS
Notification Type Vibration
Battery Life 8 to 10 Days (Based on Usage)
Battery Type Lithium Polymer
Display Resolution 240 x 240
Other Features Multi Sports Mode/ Music Control etc.

क्या है कीमत और फीचर्स

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 5999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टवॉच पर 79 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इस स्मार्टवॉच को मात्र 1199 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी कैशबैक का अन्य लाभ भी पा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

Latest stories