मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 3583 रुपए में इस तरह घर लाएं यह 482...

Flipkart Sale: मात्र 3583 रुपए में इस तरह घर लाएं यह 482 लीटर वाला Frost Free Side by Side Refrigerator

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी बढ़िया रेफ्रिजरेटर की तलाश में हैं और आप बड़े परिवार में रहते हैं तो आप Midea 482 L Frost Free Side by Side Refrigerator खरीद सकते हैं। इस रेफ्रिजरेटर का डिजाइन काफी प्रीमियम है। इसका इंटीरियर लुक आपको बेहद पसंद आ सकता है। इसके अंदर सामान को सही तरीके से रखने के लिए कई सारे कम्पार्टमेंट्स दिए गए हैं जिसकी मदद से आप हर सामान को अलग-अलग रख सकते हैं। यहां हम आपको इस रेफ्रिजरेटर के बारे में कई जानकारियां देने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Midea 482 L Frost Free Side by Side Refrigerator में मिलते हैं ये फीचर

इस रेफ्रिजरेटर में मिलने वाले फीचर्स आपको बेहद पसंद आ सकते हैं। इस रेफ्रिजरेटर में स्पेस एयर डस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से फास्ट कूलिंग और लगातार कूलिंग मिलती है जो रेफ्रिजरेटर के हर कोने में जाकर खाने-पीने की चीजों को सुरक्षित रखता है। इसके साथ ही इसमें एक्टिव सी फ्रेश टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इससे फ्रिज में रखा हुआ सारा सामान फ्रेश रह सकता है। इसके अलावा इसमें कई और फीचर्स जैसे ह्यूमिडिटी कंट्रोल, इंवर्टर क्वात्रो कम्प्रेशर, स्मार्ट कंट्रोल, पॉवर एफिशिएंट LED लाइट्स, सिम्मेट्रिकल डोर डिजाइन, सिम्पल डिजाइन इंटीरियर दिया गया है।

Midea 482 L Frost Free Side by Side Refrigerator Specifications (Flipkart Sale)

Brand Midea
Storage Capacity 482 Liters
Type Side by Side
Air Flow Type Multi Air Flow
Compressor Type Inverter Compressor
Built in Stabilizer Yes
Temperature Control Yes
Moisture Control Yes
Shelf Material Toughened Glass
Door Finish Matte

क्या है कीमत और ऑफर्स 

बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर इस रेफ्रिजरेटर की कीमत 69900 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 38 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 42990 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत मात्र 3583 रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: अच्छी-अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक्स के पसीने छुड़ाती है Odysse Vader बाइक! 125km की रेंज के साथ मिल रहा बहुत कुछ खास

Latest stories