सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 549 रुपए में घर लाएं नया-नवेला Motorola G62 5G,...

Flipkart Sale: मात्र 549 रुपए में घर लाएं नया-नवेला Motorola G62 5G, ऐसे उठाएं ऑफर्स का लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर Super Exchange Days सेल चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें कि आप Motorola G62 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस पर बढ़िया एक्सचेंज ऑफर तो मिल ही रहा है लेकिन अगर कोई व्यक्ति एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाता है तब भी वो इसे बेहद कम कीमतों में खरीद सकता है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में और इस पर कितनी छूट मिल रही है और एक्सचेंज ऑफर के तहत आप कितनी राशि का लाभ उठा सकते हैं?

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Motorola G62 5G Smartphone Specifications

Brand Motorola
Model Motorola G62 5G
Display Size 6.5 Inches
Display Type IPS LCD
Display Resolution 1080 x2400 Pixels
Refresh Rate 120 Hz
Operating System Android 12
Chipset Qualcomm Snapdragon 480 + 5G
CPU Octa Core
GPU Adreno 619
Storage 4GB/128GB
Rear Camera 50MP + 8MP + 2MP
Front Camera 16MP
Battery Type Lithium Polymer
Battery Capacity 5000 mAh
Colors Midnight Gray and Frosted Blue

एक्सचेंज ऑफर का उठा सकते हैं लाभ

अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 24999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 34 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 16499 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर 15950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप कंपनी की तरफ से दिए जा रहे पूरे ऑफर का फायदा उठा लेते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को मात्र 549 रुपए में खरीद सकते हैं।

इन ऑफर्स का भी उठा सकते हैं फायदा

अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर कई और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा आप 8500 रुपए तक का कैशबैक या कूपन भी पा सकते हैं। इसके अलावा भी कई और ऑफर्स दिए गए हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI 581 रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Latest stories