शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकहोली के अवसर पर Flipkart पर मिल रही बंपर छूट, आधे से...

होली के अवसर पर Flipkart पर मिल रही बंपर छूट, आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं Refrigerator, AC और Washing Machine

Date:

Related stories

Flipkart Sale: त्योहारों पर अकसर ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आते हैं। अगर आप भी खरीदारी करना चाहते हैं और सेल का इंतजार कर रहे थे तो बता दें कि 3 मार्च से 5 मार्च तक फ्लिपकार्ट पर होली की बिग बचत धमाल सेल (Big Bachat Dhamaal Sale) चल रही है। गर्मी की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको फ्लिपकार्ट में चल रही सेल पर रेफ्रिजरेटर, एसी और वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: BREZZA, HYUNDAI और NEXON ने इस मामले में मारी ली बाजी, देखते ही इन SUV कारों को खरीद रहे ग्राहक

आधी से कम कीमत में खरीदें रेफ्रिजरेटर 

अगर आप रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि रेफ्रिजरेटर खरीदने पर आपको 55 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इस सेल से आप Whirlpool, Haier, LG, Samsung, Godrej, Voltas जैसी ब्रांडेड कंपनियों के रेफ्रिजरेटर बेहतर छूट पर खरीद सकते हैं।

कम कीमत में एसी की करें खरीदारी

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी एसी खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो बता दें कि एसी खरीदने के लिए ये अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर चल रही Big Bachat Dhamaal सेल में आपको एसी पर 55 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। आप आधी से भी कम कीमत में एसी खरदी सकते हैं। यहां से आप Carrier, Lloyd, Voltas, LG, Samsung, Whirlpool, Godrej, MarQ, Blue Star, Panasonic, Hitachi, Daikin जैसी ब्रांडेड एसी खरीद सकते हैं।

वॉशिंग मशीन खरीदने का अच्छा मौका

अगर आप वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका है। वॉशिंग मशीन की खरीदारी पर आपको 60 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट पर चल रही Big Bachat Dhamaal सेल में आपको 7 फीसदी से लेकर 60 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। इस सेल में आप लोकल से लेकर ब्रांडेड तक सभी तरह के वॉशिंग मशीन खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जाने दें

Latest stories