शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: जानलेवा गर्मी में 1599 में खरीदें Portable Ac,भारी छूट पर...

Flipkart Sale: जानलेवा गर्मी में 1599 में खरीदें Portable Ac,भारी छूट पर मचेगी लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मियां अपना भयंकर रुप दिखाने लगी हैं। जिसकी वजह से लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में अगर आप भी गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो आधी कीमत पर Portable Ac खरीद सकते हैं। ये आपको बर्फीली हवा देगा और गर्मी से राहत देगा। इस खास डिवाइस को Flipkart Sale से 58 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है।

Flipkart Sale में Portable Ac सस्ता मिल रहा

फ्लिपकार्ट पर snowbudy Portable Ac 58 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 3899 रुपए की जगह 1599 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके कई सारे पैसे बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठा सकते हैं। कम कीमत पर ये आपको ठंडी-ठंडी हवा देगा। ये Air-Conditioners एक तरह का Water-Cooler है। जिसे Mini Ac के नाम से भी जाना जाता है। Portable Ac Rechargeable है। USB से चार्ज किया जा सकता है और फिर कहीं भी कभी भी इसका इस्तेमाल हो सकता है।

इस शक्तिशाली डिवाइस की खूबी पर नजर डालें तो ये एयर कूलर पानी फिल्टर के माध्यम से कमरे से गर्म हवा खींचता है और किसी भी स्थान को ठंडी, साफ आरामदायक हवा से भर देता है। ये 8 घंटे तक चलता है। इसे आप पूरी रात इस्तेमाल कर सकते हैं।

Snowbudy Portable Ac के फीचर्स

फीचरSnowbudy Portable Ac
बॉक्स 1 Table AC, 1 Power Cable, 1 Fan Holder जैसी चीजें बॉक्स में मिलेंगी।
बिजली बचतAC 100—240V 50/60Hz की बिजली पर चलता है।
खासियतPortable, Low Power Consum, Air Purification Filter जैसी खूबियों से लैस है।
कंट्रोल फीचरfast, mid, slow जैसे कंट्रोल फीचर मिल रहे हैं।

Snowbudy Portable Ac पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories