शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: भीषण गर्मी में Voltas का 5 Star Split Inverter AC...

Flipkart Sale: भीषण गर्मी में Voltas का 5 Star Split Inverter AC हुआ 50 % सस्ता, मौके का उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाना शुरु कर दिए हैं। ऐसे में अगर आप भीषण गर्मी से बचने के लिए किसी ब्रांडेड AC को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी सारे पैसों को बचा सकता है। इसके साथ ही बहुत ही कम कीमत में Voltas का 5 Star Split Inverter AC लाने का फ्लिपकार्ट मौका दे रहा है। ये ऑफर आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में मिलेगा। यहां से अगर आप इस एसी को बुक करते हैं तो आपके कई सारे पैसे बचेंगे। क्योंकि ये यहां आधी कीमत पर मिल रहा है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Voltas का 5 Star Split Inverter AC

फ्लिपकार्ट पर Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 75990 रुपए वाला AC 37990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 38000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। वहीं, एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं।

Voltas 5 Star Split Inverter AC की खासियत

ये 1.5 Ton की क्षमता वाला एसी है। जो कि, Auto Restart के ऑप्शन के साथ आता है। इसमें Sleep Mode मिलेगा। जो कि, कमरे के तापमान को जरुरत के हिसाब से सेट करता है। ये एसी 5 Star BEE Rating है। इसमें 4850 W की कूलिंग कैपेसिटी मिलती है। इस एसी को पवारफुल बनाने के लिए इसमें High EER Rotary- BLDC
कंप्रेसर दिया गया है। इसमें Turbo Mode, Sleep Mode, Energy Saver Mode
जैसे ऑपरेटिंग मोड मिलता हैं। इस तरह आप इन तमाम खासियतों से भरे एसी को बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं।

Voltas का 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरVoltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC 
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिलती है।
बिजली बचतबिजली बचत के लिए 5 Star BEE Rating 2023 मिली हुई है।
स्टार्टAuto Restart का मोड मिलता है।
मोडSleep Mode मिलता है।
कूलिंग कैपेसिटी4850 W की कूलिंग कैपेसिटी मिलती है।
कंप्रेसरHigh EER Rotary- BLDC का कंप्रेसर मिलता है।
मोडTurbo Mode, Sleep Mode, Energy Saver Mode दिए गए हैं।

Voltas 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC  पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories