सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 4000 की छूट पर अभी खरीदें Realme 12 Pro...

Flipkart Sale: 4000 की छूट पर अभी खरीदें Realme 12 Pro Plus 5G, लग्जरी फीचर मौज करा देंगे

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे और लुक वाले SmartPhone को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान या फिर मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि भारी छूट पर Realme 12 Pro Plus 5G फोन मिल रहा है। इसे आप Flipkart Sale से हजारों की छूट पर घर ला सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा Realme 12 Pro Plus 5G फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 10 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 37999 रुपए की जगह 33999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है।

Realme 12 Pro Plus 5G फोन के फीचर्स

फीचरRealme 12 Pro Plus 5G
रैम/स्टोरेज 12 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP, 8MP, 64MP, 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरSnapdragon 7s Gen 2 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

Realme 12 Pro Plus 5G फो पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories