रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: कपड़ों के जालिम मैल की दुश्मन Semi Automatic Top Load...

Flipkart Sale: कपड़ों के जालिम मैल की दुश्मन Semi Automatic Top Load Washing Machine को 7000 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छी वॉशिंग मशीन को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर Semi Automatic Top Load Washing Machine मिल रही है। ये आपके गंदे कपड़ों को रगड़-रगड़कर साफ कर देगी। ये वॉशिंग मशीन 7.5 किलो की क्षमता वाली मशीन है।

Flipkart Sale में Washing Machine पर मिल रही 57 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट FOXSKY कंपनी की 7.5 kg Semi Automatic मशीन पर 57 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 16490 रुपए की जगह 70 हजार से कम यानि की 6990 रुपए में मिलेगा। यहा पर ग्राहक के 9500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMIऔर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। ये वॉशिंग मशीन आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी।

FOXSKY 7.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine के फीचर्स

फीचरFOXSKY 7.5 kg Semi Automatic Top Load Washing Machine
फंक्शनSemi Automatic Top Load मशीन है।
स्पीड1300 rpm : Higher the spin speed, lower the drying time जैसी स्पीड मिल रही है।
रेटिंग5 Star Rating दी गई है।
क्षमता7.5 kg की क्षमात वाली वॉशिंग मशीन है।
वारंटी2 Years Warranty on Product and 5 Years Warranty on Motor की वारंटी मिल रही है।

इस वॉशिंग मशीन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories