रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SONY के 43 inch वाले Bravia Ultra HD 4K Smart...

Flipkart Sale: SONY के 43 inch वाले Bravia Ultra HD 4K Smart TV को 3583 रुपये की EMI पर मंगाए घर, मिलेगा थिएटर जैसा मजा

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता।

Sony 43 inches Smart TV: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Sony कंपनी का 43 इंच का Ultra HD 4k स्मार्ट गूगल टीवी पर भारी भरकम छूट के साथ मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी कोई स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह टीवी आप भारी छूट के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह टीवी Flipkart पर SONY Bravia 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV (KD – 43X74K) के नाम से लिस्टेड है। इस टीवी पर कई तरह ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिससे ये टीवी और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो आइए इस स्मार्ट टीवी की सभी डीटेल्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Sony 43 inches UHD 4K Smart Google TV की स्पेसिफिकेशन

Model Name
KD – 43X74K
ColorBlack
Display Size108 cm (43 inch)
Screen TypeLED
ResolutionUltra HD (4K), 3840 x 2160
Smart TvYes
HDMI3
USB2
Wi-Fi Type2.4 GHz, 5 GHz
Built In Wi-FiYes
Wall Mount IncludedYes
Number of Speakers2
Sound TechnologyDolby Atmos
Speaker Output RMS20 W
Processor4K Processor X1
Graphic ProcessorMali G52 MC1
Supported Mobile Operating SystemAndroid, iOS
Operating SystemGoogle TV

Sony 43 inches UHD 4K Smart Google TV की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 43 inches का ये Sony 43 inches Smart Google TV आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस टीवी की असल कीमत 69900 रुपये है, लेकिन आप यह टीवी 38 फीसदी छूट के साथ 42990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस 43 इंच के गूगल स्मार्ट टीवी पर 7000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रह है। ये स्मार्टटीवी आप 3583 रुपये महीने की शुरूआती No-Cost EMI पर भी ले सकते सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर कई तरह के बैंक ऑफर भी आपको इस टीवी पर दिए जा रहे हैं, जिनकी ज्यादा जानकारी के लिए आप Flipkart की वेबसाइट या ऐप पर जाएं। Flipkart पर Xiaomi OLED Vision 55 inches Android TV के लिए मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories