शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: गर्मी से पहले 50% छूट पर खरीदें Whirlpool AC, जून...

Flipkart Sale: गर्मी से पहले 50% छूट पर खरीदें Whirlpool AC, जून में देगा लद्दाख वाली ठंडक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप इन गर्मियों में किसी अच्छे ब्रांडेड AC को खरीदने की सोच रहे हैं और किसी अच्छे ऑफर की तलाश में हैं तो ये डील आपके काफी काम की हो सकती है। क्योंकि यहां पर आपको आधी कीमत पर Whirlpool AC मिल रहा है। ये जून में भी आपको लद्दाख वाली ठंड का एहसास करा सकता है। गर्मी शुरु होने से पहले ये एक शानदार ऑफर और डील है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Whirlpool AC

आपको बता दें,Flipkart Sale पर Whirlpool AC आधी कीमत यानि की 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 70600 रुपए की जगह 34990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 35610 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। ये Whirlpool का Convertible 4-in-1 Cooling एसी है। जो कि, 1.5 Ton 5 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC के साथ आता है।

Whirlpool AC के फीचर्स

फीचर Whirlpool AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिल रही है।
रेटिंग5 Star BEE Rating वाला एसी है।
रिस्टार्टAuto Restart वाला ऑप्शन मिल रहा है।
मोडSleep Mode दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टम6th Sense, Cool, Dry, Fan जैसे ऑपरेटिंग मोड्स मिल रहे हैं।
हवा2 Way Air Direction के साथ आता है।
अन्य फीचर्स5 Step Fan Speed जैसी अन्य खूबियां मिल रही हैं।

Whirlpool AC पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories