सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इन टॉप 5 Electric Blankets को खरीदने के लिए जेब...

Flipkart Sale: इन टॉप 5 Electric Blankets को खरीदने के लिए जेब पर नहीं पड़ेगा ज्यादा बोझ, सर्दी में होगा गर्मी का अहसास!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: उत्तरी भारत के साथ ही पूर्वी हिस्से में भी सर्दी का मौसम बना हुआ है। कुल्फी जमा देने वाली ठंड में लोग कई तरह के जुगाड़ करते हैं, ताकि सर्दी से बचा जा सकें। ऐसे में हम आपके लिए एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं। फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) शॉपिंग साइट पर इलेक्ट्रिक कंबलों पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। इस डील के जरिए आपको तगड़ी सेविंग हो सकती है। साथ ही सर्दी से बचने के लिए एक अच्छा विकल्प भी मिल सकता है। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे।

Warmzzz Single Electric Blanket पर ऑफर

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर warmzzz Checkered Single Electric Blanket for Heavy Winter  (Poly Cotton, Brown) को 2999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 70 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसका दाम 899 रुपये रह जाता है।

ABHI CREATIONS Single Electric Blanket पर डील

फ्लिपकार्ट साइट पर ABHI CREATIONS Solid Single Electric Blanket for Heavy Winter  (Polyester, Maroon) को 1997 रुपये में शोकेस किया जा रहा है। मगर इस पर 70 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसे 594 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Nindra Single Electric Blanket पर डील

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर Nindra Solid Single Electric Blanket for Heavy Winter  (100% Wool, Maroon) को 3999 रुपये में दिखाया जा रहा है। मगर इसे 75 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 990 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

HOMELUX Single Electric Blanket पर शानदार ऑफर

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर HOMELUX Floral Single Electric Blanket for Heavy Winter  (Cotton, White) को 3999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया जा रहा है। हालांकि, इसे 81 फीसदी की छूट के साथ 759 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Kreative Marche Double Electric Blanket पर डील

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Kreative Marche Solid Double Electric Blanket for Heavy Winter  (Woollen Blend, Skin Brown) को 9999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इसे 81 फीसदी के बढ़िया डिस्काउंट के बाद 1899 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

इस बात का ध्यान रखें कि ये सभी ऑफर्स एक सीमित समय के लिए हो सकते हैं। ऐसे में इन ऑफर्स में कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories