सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 50 फीसदी से ज्यादा छूट पर मिल रहा है HAVELLS...

Flipkart Sale: 50 फीसदी से ज्यादा छूट पर मिल रहा है HAVELLS Water Geyser, स्टॉक खत्म होने से पहले लपक लो ये गजब ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश के अलग-अलग हिस्सों में सर्दी अपना कोहराम मचा रही है। अभी आने वाले समय में ये ठंड और बढ़ेगी। ऐसे में हम इस कड़कड़ाती सर्दी में आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। जी हां, ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) अपनी वेबसाइट पर वाटर गीजर पर शानदार डील दे रही है। इस ऑफर के जरिए आपको तगड़ी बचत होगी और एक अच्छा ब्रांडेड गीजर भी मिल जाएगा। आपको इस डील के बारे में पूरी डिटेल जाननी चाहिए। देखें क्या है ऑफर।

HAVELLS Water Geyser पर दमदार ऑफर

फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर HAVELLS 15 L Storage Water Geyser (HAVELLS 15 L Storage Water Geyser, White & Blue) को 16290 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 52 फीसदी की धाकड़ छूट मिल रही है। ऐसे में आप इस वाटर गीजर को 7698 रुपये में अपना बना सकते हैं।

इस बात का रखें खास ध्यान

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर EMI और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिलता है। इस बात का ध्यान रखें कि फ्लिपकार्ट पर दिया गया ये ऑफर कभी भी बदल सकता है। डील में स्टॉक के आधार पर ऑफर बंद भी किया जा सकता है।

HAVELLS Water Geyser की खूबियां

HAVELLS के इस गीजर में FEROGLASTM तकनीक दी गई है। हीटिंग एलीमेंट, High-density PUF Insulation, Whirlflow Technology और एलईडी इंडीकेटर दिया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories