शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 12GB रैम वाले Motorola G54 5G स्मार्टफोन पर तूफानी डील,...

Flipkart Sale: 12GB रैम वाले Motorola G54 5G स्मार्टफोन पर तूफानी डील, नए साल से पहले लिमिटेड ऑफर का उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला कंपनी ने काफी अच्छे मोबाइल पेश किए हैं। ऐसे में अगर आप एक 5जी स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आप मोटोरोला कंपनी के एक दमदार फोन को अपना बना सकते हैं। जी हां, ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर मोटोरोला कंपनी का एक मॉडल बेहद ही आकर्षक दाम पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको अच्छा-खासा लाभ हो सकता है। आइए देखते हैं कि क्या ही पूरी डिटेल।

MOTOROLA G54 5G फोन पर ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर MOTOROLA G54 5G (Midnight Blue, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन को 21999 रुपये में शो किया गया है। मगर इस पर 27 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह से इसकी कीमत गिरकर 15999 रुपये रह जाती है। ऐसे में आप इस डील से 6 हजार रुपये की तगड़ी बचत कर सकते हैं।

इसका भी मिल सकता है फायदा

साथ ही आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और EMI विकल्प भी मिलता है। इतना ही नहीं, आपको कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिल सकता है। खबर लिखे जाने तक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस फोन पर 13950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर को साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ये ऑफर पूरी तरह से बदलाव के अधीन है।

MOTOROLA  G54 5G फोन की खूबियां

फीचर्सMOTOROLA G54 5G की डिटेल
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7020
स्क्रीन6.5 inches (16.51 cm)
बैटरी6000mAh
रियर कैमरा50MP+8MP
सेल्फी कैमरा16MP
रिफ्रेश रेट120Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories