शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: साल के अंत में SONY और LG सहित 5 ब्रांडेड...

Flipkart Sale: साल के अंत में SONY और LG सहित 5 ब्रांडेड स्मार्ट TV के दामों में भारी कटौती, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: साल अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में अगर आप कोई नई स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे 5 ब्रांडेड स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। खास बात ये है कि, इस छूट वाली लिस्ट में सोनी और LG जैसी कंपनियों के नाम भी शामिल हैं। जिनका लाभ आप भारी डिस्काउंट पर उठा सकते हैं।

Infinix 32 inch HD Ready LED Smart TV को 47 फीसदी छूट पर खरीदें

फ्लिपकार्ट पर Infinix का 32 inch HD Ready LED Smart 47 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 16999 रुपए की जगह 8999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। इस टीवी में YouTube & Pre-loaded Apps, Wifi Enabled, Miracast, Web Browser जैसी खूबियां मिल रही हैं।

SONY 55 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर मिल रही 45 फीसदी की छूट

SONY का ये 55 inch वाला स्मार्ट टीवी 45 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 99900 रुपए की जगह 53990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को हजारों रुपयों की बचत होगी। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI भी मिल रही है।

LG 55 inch Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV हुआ 44 फीसदी सस्ता

फ्लिपकार्ट पर LG का 55 inch वाला स्मार्ट टीवी 44 फीसदी सस्ता हो गया है। इस छूट के बाद आपको ये 84990 रुपए की जगह 46990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। इस ऑफर के जरिए आप हजारों की बचत कर सकते हैं।

Realme 40 inch Full HD LED Smart Android TV हुआ 43 फीसदी सस्ता

Realme 40 inch का स्मार्ट टीवी 43 फीसदी सस्ता हो गया है। इस ऑफर के बाद आप इसे 31999 रुपए की जगह 17999 रुपए की कम कीमत पर घर ला सकते हैं। इस तरह आपके हजारों रुपए इस टीवी पर बचेंगे। यहां फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी ऑप्शन दे रहा है।

Mi A series 80 cm 32 inch HD Ready LED Smart Google TV पर मिल रही 52 फीसदी की छूट

इस टीवी को आप 52 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 24999 रुपए की जगह 11999 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपको कई हजार की महाबचत होगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories