मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 23 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदें Godrej 1.5 Ton Split...

Flipkart Sale: 23 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीदें Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC, भीषण गर्मी में नहीं मिलेगी इससे अच्छी डील!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत के उत्तरी हिस्से में गर्मी का सितम अपने चरम पर है। ऐसे में अगले कुछ दिनों में हीट वेव भी चलनी शुरू हो जाएगी। ऐसे में लोगों का घरों से बाहर निकलना काफी मुश्किल हो जाएगा। इस बीच अगर आप भीषण गर्मी से बचने के लिए अपने घर या ऑफिस में ठंडक पाना चाहते हैं तो आपके पास Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC खरीदने का जबरदस्त ऑफर है। इस ऑफर का फायदा उठाकर आप आसानी से कम दाम में एक एसी खरीद सकते हैं। साथ ही आपको पैसों भी अधिक खर्च नहीं करने होंगे। फटाफट जानिए क्या हैं इस एसी के फीचर्स और डील की पूरी जानकारी।

Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC की खूबियां

मॉडल Godrej 1.5 Ton Split AC
Model Name GIC 18TTC3-WVB
Type Split
Capacity in Tons 1.5 Ton
BEE Rating Year 2022
Color White

 

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Godrej 1.5 Ton Split Inverter AC पर ऑफर

दरअसल, ये ऑफर फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर मिल रहा है। इस ऑफर के जरिए कम दाम पर एक बेहतरीन एसी खरीदा जा सकता है। Godrej कंपनी के 1.5 Ton Split Inverter AC को 42900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस पर 23 फीसदी की छूट के साथ इसे 32699 रुपये के दाम पर बेचा जा रहा है। इस डील में आपको सीधे तौर पर काफी फायदा होगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए आसानी से 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

1118 रुपये में खरीदें Godrej AC

इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आपको वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए। इसके अलावा Godrej के एसी को आसान किस्तों पर भी खरीदा जा सकता है। वेबसाइट इसे 1118 रुपये महीने की EMI पर बेच रही है। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। वेबसाइट इस ऑफर में कभी बदलाव कर सकती है या फिर इसे कभी भी बंद कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories