मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बंपर डिस्काउंट के साथ घर लेकर जाएं Google Pixel 6A,...

Flipkart Sale: बंपर डिस्काउंट के साथ घर लेकर जाएं Google Pixel 6A, फिर नहीं मिलेगा स्मार्टफोन पर ऐसा ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: बाजार में स्मार्टफोन के काफी विकल्प मौजूद हैं। ऐसे में काफी लोग नया फोन खरीदते समय दुविधा में पड़ जाते हैं कि कौन सा फोन खरीदें। ऐसे में अगर आप भी फोन खरीदने में कंफ्यूज हो रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। दरअसल, शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट 9Flipkart Sale) पर एक धमाकेदार डील के तहत गूगल का बढ़िया फोन Google Pixel 6A मिल रहा है। गूगल के इस फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Google Pixel 6A पर ऑफर की जानकारी

गूगल के इस फोन में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट पर ये फोन 43999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर ऑनलाइन शॉपिंग साइट इस फोन पर 29 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट के बाद इस फोन की कीमत कम हो जाती है। गूगल का Pixel 6a 30999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में पैसों की महाबचत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

28000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही इस फोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी कैशबैक का फायदा भी लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं, इस फोन पर 28000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इसका लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी जरूरी शर्तें पूरी करनी होगी। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

Google Pixel 6A की खूबियां

मॉडल Google Pixel 6A
प्रोसेसर Google Tensor
रैम 6GB
स्टोरेज 128GB
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 4410mah
रियर कैमरा 12.2 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 8MP

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories