शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 2223 में आपका हो सकता है Google Pixel 7...

Flipkart Sale: मात्र 2223 में आपका हो सकता है Google Pixel 7 फोन, नए साल से पहले मिल रही भारी छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप भी नए साल की शुरुआत किसी नए स्मार्टफोन से करना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित होने वाली है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 पर कंपनी 33 फीसदी की छूट दे रही है।

Google Pixel 7 फोन को सस्ते में खरीदें

ऑफर के बाद आपको ये 59999 रुपए की जगह 39999 रुपए में पड़ेगा। इसके साथ ही यहां पर विभिन्न बैंक कार्डस पर भी छूट भी मिल रही है। जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को 2223 रुपए का EMI का भी विकल्प मिल रहा है।ये फोन Obsidian कलर का है, जिसमें 128 GB की स्टोरेज और  8 GB की RAM मिल रही है।फ्लिपकार्ट इस फोन पर 39999 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्ही लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Google Pixel 7 के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले 6.3 inch Full HD Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 12MP , 10.8MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी 4270 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) सिम मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Google Pixel 7 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories