शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: AI फीचर वाला Google Pixel 8 Pro फोन आपको...

Flipkart Sale: AI फीचर वाला Google Pixel 8 Pro फोन आपको मिल सकता 54000 सस्ता, ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप भी नए साल की शुरुआत किसी प्रीमियम फोन से करना चाहते हैं और अपनी जिंदगी को और भी यादगार बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपको खुश कर देगी। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपको खुश कर सकता है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 8 Pro को अलग-अलग बैंक ऑफर्स के जरिए 10 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस Obsidian कलर के 128 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाले फोन पर EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस फोन की खासियत पर नजर डालें तो इसके कैमरे में Magic Editor के साथ कई सारे एआई फीचर्स मिलते हैं।

Google Pixel 8 Pro पर मिल रहा 54000 का एक्सचेंज ऑफर

अगर आप इस एक लाख से ज्यादा के मिल रहे फोन को इतने ज्यादा पैसों के साथ नहीं खरीद सकते हैं तो कंपनी इस पर 54000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इस फोन की कीमत 1 लाख 6 हजार 999 रुपए है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा, जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। आपको बता दें, गूगल ने अभी हालहि में Google Pixel 8 Series को लॉन्च किया है, जिसमें Google Pixel 8 और Google Pixel 8 Pro जैसे दो मॉडल्स को उतारा गया है। इस सीरीज का ये सबसे प्रीमियम फोन है। आपको फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Google Pixel 8 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 8 Pro
स्टोरेज12 GB RAM और128 GB की स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ AMOLED Display दी गई है।
कैमरा50MP, 48MP, 48MP ,10.5MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5050 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरTensor G3 Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

ये एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स की डील सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories