सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: BAJAJ और Orient के रुम हीटर पर भारी छूट, अभी...

Flipkart Sale: BAJAJ और Orient के रुम हीटर पर भारी छूट, अभी खरीद लो फिर मजे से निकल जाएगी सर्दियां!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देशभर में सर्दियों की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अब लोगों ने ठंड के सीजन के कपड़े भी पहनने शुरू कर दिए गए हैं। साथ ही कई घरों में पंखे भी अब बंद हो चुके हैं। अगर आप ठंड से बचने की तैयारियां कर रहे हैं तो एक बार इस आर्टिकल को पढ़ लीजिए। हम यहां पर सर्दी से बचाने के लिए बढ़िया रूम हीटर पर मिल रहे ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर ढेर सारे दमदार ऑफर्स मौजूद हैं। नीचे देखें क्या है डील की पूरी डिटेल।

BAJAJ Room Heater पर ऑफर

फ्लिपकार्ट साइट पर BAJAJ BLOW HOT BAJAJ BLOW HOT Fan Room Heater को 2999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर साथ ही इस पर 30 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल रहा है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 2078 रुपये रह जाती है। इसमें 2 साल की ऑन साइट वारंटी भी मिलती है।

USHA Room Heater पर डील

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर USHA HC 812T HC 812T Fan Room Heater को 3400 रुपये में शो किया जा रहा है। हालांकि, इस पर 31 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में इसका दाम गिरकर 2339 रुपये रह जाता है। इस प्रोडक्ट पर 1 साल की उत्पादन वारंटी मिलती है।

Orient Room Heater पर धांसू ऑफर

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Orient Electric FH20WP 2000/1000 Adjustable FH20WP Halogen Room Heater को 3590 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर आप इसे 55 फीसदी की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस तरह से इसकी कीमत 1599 रुपये रह जाती है। इस पर 1 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दी जा रही हैं।

इसका भी मिल सकता है फायदा

इसके साथ इन सभी ऑफर्स पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा EMI और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इस बात का ध्यान रहे कि ये डील्स कुछ ही समय के लिए हो सकती है। स्टॉक खत्म होने पर इनकी कीमतों में या फिर ऑफर में बदलाव संभव है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories