बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Sansui का 55 इंच वाला स्मार्ट टीवी 1265 रुपये की...

Flipkart Sale: Sansui का 55 इंच वाला स्मार्ट टीवी 1265 रुपये की शुरूआती EMI पर मंगाने का शानदार मौका, यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Sansui 55 Inch Smart Tv: Flipkart पर Sansui कंपनी का 140cm (55) इंच का स्मार्ट टीवी 38 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा है। ये टीवी Flipkart पर Sansui 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV Dolby Vision and Dolby Atmos, Black  (JSW55GSQLED) के नाम से लिस्टेड है। ये टीवी कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इन ऑफर और डिस्काउंट के जरिए इस टीवी की कीमत और भी कम हो जाएगी। इस टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। तो आइए इस स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत और ऑफर की सभी जानकारी आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: KODAK का 7XPRO 32 इंच वाला Smart TV 317 रुपये महीने की EMI पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Sansui 55 Inch Smart Tv की स्पेसिफिकेशन

Model NameJSW55GSQLED
Display Size140 cm (55 inch)
Screen TypeQLED
Smart TVYes
HDMI3
USB2
Number of Speakers2
Speaker Output RMS20 W
Speaker TypeView Angle
178 Degree
Auto Power OffYes
Built In Wi-FiYes
Wall Mount IncludedYes
LED Backlit ButtonsYes
Power RequirementAC 100 – 240 V

Sansui 55 Inch Smart Tv की कीमत और ऑफर

Flipkart पर KODAK का 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी पर 38 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है इस टीवी की असल कीमत 5990 रुपये है, लेकिन आप ये स्मार्ट टीवी मिल रही छूट के बाद केवल 36990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर आप 11000 रुपये के डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ जरूर शर्तों को पूरा करना जरूरी है। ये टीवी 55 और 65 इंच के डिस्प्ले में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इन बैंक के कार्ड पर मिल रहे ऑफर

अगर आप यह टीवी Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो इस पर आपको 10 फीसदी का 1500 रुपये तक डिस्काउंट मिल जाएगा। ऐसे HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसकी पेमेंट करने पर आपको 1250 रुपये का डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसी तरह के कई बैंक ऑफर के जरिए इस स्मार्ट टीवी की पेमेंट करने पर भी बैंक ऑफर आपको मिल सकते हैं और इनकी ज्यादा जानकारी के लिए आप Flipkart पर जा सकते हैं। Flipkart पर मिल रहे इस टीवी के लिए मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Google Search और Amazon का होने वाला है खात्मा? कंपनी के को-फाउंडर Bill Gates ने दी जानकारी

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories