रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इस Ceiling Fan को चलाते ही मिलेगी झन्नाटेदार ठंडी हवा,...

Flipkart Sale: इस Ceiling Fan को चलाते ही मिलेगी झन्नाटेदार ठंडी हवा, 27 फीसदी की छूट के साथ अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी के मौसम में अक्सर सीलिंग पंखों की काफी मांग रहती है। ऐसे में अगर आप भी किसी नए छत वाले पंखे को लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस गर्मी के सीजन में इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा। आपने ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से घर का सामान, किचन का सामान खरीदा होगा। साथ ही कई लोग फैशन से लेकर स्कूटर जैसे प्रोडक्ट भी खरीदते हैं। ऐसे में आप भी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) से एक शानदार डील पर BAJAJ Ceiling Fan खरीद सकते हैं, नीचे खबर में जानिए क्या है इसकी खासियत और ऑफर की पूरी जानकारी।

BAJAJ Ceiling Fan की खूबियां

मॉडल BAJAJ Ceiling Fan
Model Name EDGE 1200 mm Bianco CF
Number of Blades 3
Power Requirement 56.0
Blade Material Aluminum
Finish Metallic
Blade Sweep 1200 mm
Weight 4.5 kg

 

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

BAJAJ Ceiling Fan पर ऑफर की जानकारी

अगर आपके घर का पंखा खराब हो गया है और लोकल मार्केट में महंगे दाम पर पंखा मिल रहा है तो आप फ्लिपकार्ट से BAJAJ Ceiling Fan को काफी शानदार डील पर खरीद सकते हैं। इसे वेबसाइट पर 1799 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 27 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। छूट के बाद आप इस पंखे को 1299 रुपये के दाम पर खरीद सकत हैं। इस गर्मी के मौसम में आपको इससे अच्छी तगड़ी डील शायद ही मिले।

200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

यहां पर आपको बता दें कि वेबसाइट इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दे रही है। इसके अलावा इस पर 200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए काफी लाभ हो सकता है। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि इस ऑफर को फ्लिपकार्ट कभी भी बंद कर सकता है, क्योंकि ये एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories