amazon sale
iPhone 14 Plus

Flipkart Sale: एप्पल के iPhone को खरीदने का हर किसी का मन होता है। लेकिन कम बजट होने के कारण अकसर लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में आप भी आईफोन को खरीदने का सपना रखते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे iPhone 14 को सस्ते में खरीद सकते हैं। यहां पर आपको डिस्काउंट के साथ अन्य कई सारी ऐसी डील मिल रही हैं। जिनके माध्यम से आप इसे 4000 से कम यानि की 3099 रुपए में इसे अपना बना सकते हैं।

Table of Contents

Flipkart Sale में iPhone 14 फोन पर छूट के साथ मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 पर 17 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 69900 रुपए की जगह 57999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 11901 रुपए की बचत होगी। इस फोन में 128 GB स्टोरेज मिल रही है। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी मिल रही हैं। जिनका फायदा आप उठा सकते हैं। इस फोन पर कंपनी 54900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

Flipkart Sale 7
Flipkart Sale: ये कर लिया तो 3099 रुपए में आपका हो सकता है iPhone 14, जानें कैसे? 3

अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो, आपको ये ऑफर के बाद 57999 रुपए की जगह 3099 रुपए में मिल सकता है। इस तरह आप इन डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

Phone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP, 12MP, 12MP Front Camera दिया गया है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor पर काम करता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) का विकल्प दिया जा रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 14 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...