मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Sale: अच्छी डील का इंतजार क्यों! 1916 रुपये की EMI पर...

Flipkart Sale: अच्छी डील का इंतजार क्यों! 1916 रुपये की EMI पर अभी खरीदें Infinix Y1 Plus Neo Thin and Light laptop

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इंडिया में कोरोना महामारी के बाद काफी लोगों ने वर्क फ्रॉम होम के विकल्प को चुना और अपने घर से आराम से काम किया। इसमें सबसे बड़ा योगदान रहा लैपटॉप का, जी हां, ऐसे में अगर आपका मौजूदा लैपटॉप खराब हो चुका है या फिर आप नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये न्यूज काफी काम की हो सकती है। हम इस आर्टिकल में इंफिनिक्स कंपनी के एक अच्छे Y1 Plus Neo laptop के ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। इस डील का फायदा उठाकर आप काफी कम कीमत पर इस लैपटॉप को अपने साथ घर लेकर जा सकते हैं।

Infinix Y1 Plus Neo laptop की खूबियां

इस लैपटॉप में  Intel Celeron Core N5100 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें यूएचडी ग्राफिक्स के साथ स्टॉम कूलिंग सिस्टम दिया गया है। 15.6 Inch के Silver कलर के लैपटॉप में Windows 11 Home का विकल्प दिया गया है। इसमें 8 GB/256 GB का ऑप्शन मिलता है।

मॉडल Infinix Y1 Plus Neo laptop
Model Number XL30
Series Y1 Plus Neo Intel
Type Thin and Light Laptop
Suitable For Processing & Multitasking
Processor Generation 11th Gen
SSD Capacity 256 GB
RAM 8 GB
Graphic Processor Intel Integrated UHD
Operating System Windows 11 Home

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Infinix Y1 Plus Neo laptop पर डील की जानकारी

इंफिनिक्स कंपनी के Infinix Y1 Plus Neo laptop को लोकप्रिय शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 34990 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। फ्लिपकार्ट इस पर 34 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 22990 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे 12000 की बचत होगी। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

1916 रुपये में खरीदें

वहीं, इस लैपटॉप को 1916 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 16300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। इस डील का लाभ लेने के लिए आपको फ्लिकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान रहे कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। वेबसाइट इसे कभी भी बंद या फिर किसी तरह का बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories