गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: दिवाली पर 14000 से ज्यादा सस्ता हुआ iPhone 14 Plus,अभी...

Flipkart Sale: दिवाली पर 14000 से ज्यादा सस्ता हुआ iPhone 14 Plus,अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दिवाली पर अगर आप एप्पल का फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Plus पर बहुत अच्छा ऑफर मिल रहा है। इस फोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Plus पर मिल रही महाछूट

iPhone 14 Plus फोन पर फ्लिपकार्ट 18 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 64999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। इस फोन पर 42000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाब उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म को पूरा करेंगे। इस फोन पर कंपनी बैंक ऑफर के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इससे पैसों की बचत हो सकती है। इस तरह फोन पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
रैम128 GB ROM
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP, 12MP , 12MP Front Camera मििलता है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM) मिलता है।
ऑपरेटiOS 16

iPhone 14 Plus पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट की साइट पर जा सकते हैं और इसे बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही ऑफर की जानकारी भी ले सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories