मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले आखिर गिर ही...

Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले आखिर गिर ही गए iPhone 14 Pro Max के दाम, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दुनिया की बड़ी कंपनियों में शुमार एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती है, जिसमें वो कई शानदार मॉडल मार्केट में उतारती है। बहुत जल्द कंपनी iPhone 15 Series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज को 12 सितंबर को होने वाली इवेंट में कंपनी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नही दी है। लेकिन इससे पहल अगर आप एप्पल के ही किसी जबरदस्त मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart से अच्छे ऑफर पर iPhone 14 Pro Max को घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Pro Max पर मिल रहे डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट Space Black और 128 GB स्टोरेज के वाले iPhone 14 Pro Max फोन पर 8 फीसदी की छूट चल रही है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 39 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए मिल रहा है। इसके साथ ही इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, इस फोन पर 50 हजार रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro Max
रोम128 GB की ROM के साथ मिलेगा।
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display मिल रही है।
प्रोसेसरA16 Bionic Chip के साथ 6 Core Processor मिल रहा है।
कैमरा 12MP Front Camera के साथ 48MP, 12MP और 12MP का कैमरा

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट के ऑफर को चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories