शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale में iPhone 15 मिल रहा है 39000 हजार रुपये के...

Flipkart Sale में iPhone 15 मिल रहा है 39000 हजार रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ, दिवाली से पहले जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दीवाली के अवसर पर आईफोन 15 लेने की सोच रहे हैं और इंतजार है किसी ऐसे ऑफर का, जिससे हजारों रुपये की बचत हो जाए तो फ्लिपकार्ट पर एक गजब का ऑफर मिल रहा है। इसका लाभ लेकर ये इच्छा पूरी हो सकती है। iphone 15 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को यहां एक्सचेंज ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। हम यहां इस फोन के स्पेक्स और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

iPhone 15 पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। यानी आपके पास अगर कोई पुराना फोन है तो उसकी ठीक-ठाक कीमत यहां से मिल सकती है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 39150 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ लिया जा सकता है। इस फोन की कीमत वैसे तो 79900 रुपये है लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिलने के बाद ये लगभग 40000 हजार रुपये रह जाती है। एक हिसाब से देखा जाए तो ये फोन सिर्फ 40000 हजार रुपये में आपके घर दीवाली के मौके पर आ सकता है।

मिल रहे हैं ये बैंक ऑफर्स

इस हैंडसेट पर कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से लेने पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। अगर आपके पास कोटक बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो 10 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। इसके अलावा RBL और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है।

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में इस बार कई नई चीजें देखने को मिली हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा सुपर हाई रेजोल्यूशन के साथ 2X टेलीफोटो लेंस दिया गया है। लाइटनिंग पोर्ट को बदलकर यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी गई है। परफॉर्मेंस के लिए A16 बायोनिक चिप मिलती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories