मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 के गिरे दाम, हजारों की मिल रही...

Flipkart Sale: iPhone 15 के गिरे दाम, हजारों की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे प्रीमियम एप्पल के आईफोन को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम है तो, मायूस होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर हजारों की छूट पर iPhone 15 फोन मिल रहा है। इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ iPhone 15

iPhone 15 सीरीज को साल 2023 में पेश किया गया था। तभी से इसे खरीदने को लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 8 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 72999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 6901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी इस पर 48000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा। जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System दिया गया है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर दिया गया है।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display मिल रही है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front कैमरा दिया गया है।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर मिल रहा है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी अन्य खूबियां मिल रही हैं।

Phone 15 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories