मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मात्र 2250 रुपये की EMI से पूरा हो जाएगा आपका...

Flipkart Sale: मात्र 2250 रुपये की EMI से पूरा हो जाएगा आपका iPhone खरीदने का सपना, जल्दी करें लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

Flipkart Sale: भारत में आज भी बहुत से लोगों के लिए एप्पल के प्रोडक्ट खरीदना खास होता है। ऐसे में एप्पल आईफोन को भी काफी पसंद किया जाता है। अगर आप भी आईफोन के दीवाने हैं और उसके फीचर आपको पसंद आते हैं तो आपके पास उसे खरीदने का (Flipkart Sale) अच्छा मौका है। आपको बता दें कि आईफोन की कीमत अधिक होने की वजह से काफी लोग इसे अपना नहीं बना पाते हैं। मगर आपके पास एक शानदार अवसर है, जानिए क्या है आईफोन के फीचर्स और ऑफर की फुल डिटेल।

APPLE iPhone 12 के फुल फीचर्स

Model Name iPhone 12
Processor Apple A14 Bionic
RAM 4 GB
Internal Memory 64 GB
Display 6.1 inches (15.49 cm)
Battery 2815 mAh
Rear Camera 12 MP + 12 MP
Front Camera 12 MP
Operating System iOS v14
Refresh Rate 60 Hz
SIM Type Dual Sim

 

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

APPLE iPhone 12 पर ऑफर की जानकारी

आईफोन को कम दाम पर खरीदने के लिए आपको फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। APPLE iPhone 12 को 59900 की कीमत पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग वेबसाइट इस पर 9 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस महाऑफर का फायदा लेने के बाद इसकी कीमत कम होकर 53999 रुपये रह जाती है।

इस डील में आपको काफी अच्छी बचत हो जाएगी। इसके साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी लिया जा सकता है।

iPhone 12 को 2250 रुपये में खरीदें

वहीं, इस iPhone 12 को 2250 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर आसानी से अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा वेबसाइट इस आईफोन पर 30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। याद रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है, फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories