मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ये क्या IQOO 12 5G फोन के आते ही...

Flipkart Sale: ये क्या IQOO 12 5G फोन के आते ही 10000 से ज्यादा लुढ़के IQOO 11 5G के दाम, कैमरे के आगे DSLR फेल!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी IQOO ने पहली बार Snapdragon 8 Gen 3 जैसे लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ IQOO 12 फोन को लॉन्च करके भारत में इतिहास रच दिया है। इस फोन का कैमरा हो या फिर प्रोसेसर स बकुछ इतना ज्यादा जबरदस्त है कि, भारतीय यूजर्स का इस फोन पर काफी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। ये फोन IQOO 11 5G का अपग्रेड वर्जन के तौर पर देखा जा रहा है। इस बीच ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने IQOO 11 5G के दामों में भारी गिरावट कर दी है। फ्लिपकार्ट सेल से आप इसे 10 हजार से ज्यादा की छूट पर घर ला सकते हैं।

IQOO 11 5G फोन पर मिल रही भारी छूट

फ्लिपकार्ट IQOO 11 5G Legend फोन पर 14 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 66999 रुपए की जगह 56990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स ने को 10 हजार 9 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं इस फोन पर अन्य डील भी चल रही हैं। जिनसे सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को EMI का विकल्प भी मिल रहा है। इस फोन में 256 GB स्टोरेज और 16 GB RAM मिल रही है। इस तरह इस फोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

IQOO 11 5G Legend फोन के फीचर्स

फीचरIQOO 11 5G Legend फोन
स्टोरेज16 GB RAM और 256 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP, 50MP, 8MP, 13MP , 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरSnapdragon® 8 Gen 2 Mobile Platform Processor
मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Q 13 पर ऑपरेट करता है।

IQOO 11 5G Legend फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories