मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: रसोई का किंग! जूसर, मिक्सर और ग्राइंडर 3 इन 1...

Flipkart Sale: रसोई का किंग! जूसर, मिक्सर और ग्राइंडर 3 इन 1 मात्र 1311 में खरीदने का मौका, गर्मियों में खूब बनाएं शेक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: रसोई में पीसने से लेकर जूस निकालने का काम करने वाला Juicer Mixer Grinder  बहुत ही काम की चीज माना जाता है। यही वजह है कि, इसे रसोई का किंग कहा जाता है। अगर आप भी किसी ऐसे ही इलेक्ट्रिक यंत्र को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहा है ।

Flipkart Sale Juicer Mixer Grinder पर मिल रही भारी छूट

Moonstruck कंपनी का ultra powerful and copper winding juicer/grinder combo set 4 jar 62 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3499 रुपए की जगह 1311 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 2188 रुपए की बचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। इसमें 4 jar मिल रहे हैं। ये Juicer Mixer और Grinder सभी का काम करता है।

Moonstruck Juicer Mixer Grinder के फीचर्स

फीचरMoonstruck Juicer Mixer Grinder के फीचर्स
मिक्सर1 MIXER, 1 JAR FOR GRINDING, 1 JAR FOR MIXING, 1 JAR FOR JUICER, 1 BIG JUICER JAR जैसी चीजें बॉक्स में मिलेंगी।
स्पीड मोड3 speed control modes मिल रहे हैं।
जूस जारजूस जार 1.5 की क्षमता का है।
ग्राइंडर जारग्राइंडर जार 600 की क्षमता वाला है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए ऑटो स्विच के साथ लॉकिंग का विकल्प मिल रहा है।

Moonstruck Juicer Mixer Grinder पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories