शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बड़ी कंपनी के टैबलेट को हजारों रुपये की छूट के...

Flipkart Sale: बड़ी कंपनी के टैबलेट को हजारों रुपये की छूट के साथ खरीदने का मौका, डिवाइस में मिलती है 10200mah की बैटरी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश में कोरोना काल के बाद से पीसी, कंप्यूटर और लैपटॉप की मांग में अच्छा-खास इजाफा देखा गया है। इसमें आप एक और नाम जोड़ दीजिए, वो है टैबलेट। हम इस खबर में टैबलेट पर एक खास ऑफर की जानकारी लेकर आए है। दरअसल फेमस शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर कई बार सेल के बिना भी शानदार डील मिलती हैं। ऐसे में आप कम कीमत पर एक अच्छा टैबलेट खरीद सकते हैं। नीचे आर्टिकल में जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

Lenovo Tab P12 की खूबियां

लेनेवो कंपनी के इस टैब में 12.7 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है। इसमें 13एमपी का रियर कैमरा और फ्रंट में 8एमपी का कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में 10200mah की बैटरी दी गई है।

फीचर्सLenovo Tab P12
Model NameTab P12
Display Size32.26 cm (12.7 Inch)
OS13
Processor MediaTek Dimensity 7050
Primary Camera13MP
Front Camera8MP
Battery Capacity10200 mAh

Lenovo Tab P12 पर डील की जानकारी

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर लेनेवो ब्रांड के एक बढ़िया टैब को दमदार छूट ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। Lenovo Tab P12 टैबलेट को 42000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए दिखाया गया था, मगर इस पर 16 फीसदी की छूट दी जा रही है। इतनी छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 34999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको हजारों रुपये की सीधी बचत हो जाएगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है।

इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इस डील में कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories