सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले बुरी तरह से...

Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले बुरी तरह से गिरे iPhone 13 Pro Max के दाम, देखते ही कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: एप्पल बहुत जल्द अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज iPhone 15 Series को लॉन्च करने जा रहा है। जिसमें एक से बढ़कर एक मॉडल पेश हो सकते हैं। इस सीरिज को 12 सितंबर को एप्पल की होने वाली इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले अगर आप किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती हैं। आईफोन 15 सीरिज के आने से पहले iPhone 13 Pro Max फोन ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है।

iPhone 13 Pro Max के गिरे दाम

Gold कलर और 512 GB के साथ आने वाले इस फोन को 15 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 59 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 34 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

खास बात ये है कि, iPhone 13 Pro Max फोन पर 50 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स

फीचर iPhone 13 Pro Max
रोमइस फोन में 512 GB की ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display
कैमरा12MP Front Camera, 12MP, 12MP, 12MP
प्रोसेसरA15 Bionic Chip का दमदार Processor
सिमDual Sim की सुविधा

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories